अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा (पंजी.)

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का संदेश

आदरणीय सम्मानित ब्राह्मण विप्र बन्धुओं माताओं बहनों ओर युवा साथियों सादर नमस्कार ……

।।।।।।।। जय श्री परशुराम ।।।।।।।।
______________
अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा (पंजीकृत) संस्था रजि.संख्या 258 में समस्त ब्राह्मण विप्रजनों का हार्दिक स्वागत अभिनंदन ।

बंधुओं आप सभी के आशीर्वाद से और मेरे द्वारा विगत 10-15 वर्षों में ब्राह्मण समाज के प्रति किये कार्यो के प्रतिफ़ल रूप में

अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा (पंजी.)संस्था रजि. संख्या 258 के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय पंडित बी.डी.शर्मा जी की अनुशंसा पर संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित सुनील कुमार वत्स जी एवं राष्ट्रीय सचिव इंजीनियर दीपक शर्मा जी कि सहमति पर दिल्ली प्रदेश महामंत्री डॉक्टर प्रवेश शर्मा ‘दिवाकर’ जी की उपस्थिति में संगठन के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर (पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पंडित बी.डी. शर्मा करौरिया जी) के त्याग पत्र देने पर

मुझे 26 जुलाई 2021को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व दिया गया जिसे मैने समाज हित के लिये ओर ब्राह्मण कल्याण के लिये सहर्ष स्वीकार किया ।

उसके उपरान्त लगातार समाज को संगठित करने का अनवरत कार्य चल रहा है जिसमें अनगिनत ब्राह्मण बन्धुओं का सहयोग प्राप्त हो रहा है और समाज एकजुट हो रहा है ।

11 सितंबर 2021 को सैलीब्रेशन हाऊस दिलशाद गार्डन दिल्ली में दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी गठन आयोजन पर मुझे उपरोक्त पदाधिकारियों द्वारा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनयन किया गया और दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया ।

दिल्ली के सभी 11 जिलों में संगठन का गठन कार्य भलीभांति चल रहा है । दिल्ली के सभी 11 जिलों के जिलाध्यक्ष और सदस्यों के कोर्डिनेशन के लिए सभी 11 जिलों के ABBM – 258 वाट्सएप ग्रुप चल रहे है ।

सोशल मीडिया माध्यम के उपयोग से संगठन ऐकता के लिए ABBM -258 कुटुंब ऐप, टैलीग्राम ग्रुप , ट्विटर अकाउंट, संगठन का वीजीटिंग कार्ड ऐप अच्छे मददगार साबित हो रहे हैं।

26 सितंबर 2021 को शाहदरा जिला कार्याकारिणी गठन का आयोजन गौरी शंकर मंदिर दिलशाद गार्डन में किया गया ।

10 अक्टूबर 2021 को पूर्वी दिल्ली जिला कार्याकारिणी गठन का आयोजन सत्संग भवन नजदीक हनुमान मंदिर जी डी कालोनी मयूर विहार फेज -3 में किया गया।

आगे 17 अक्टूबर 2021 को उत्तरी पूर्वी दिल्ली 24अक्टूबर को पश्चिमी दिल्ली 31 अक्टूबर को उत्तरी पश्चिमी दिल्ली और 15 नवंबर को साऊथ दिल्ली जिला कार्याकारिणीयों के गठन के आयोजन प्रस्तावित हैं ।

मेरी दिल्ली प्रदेश के सभी ब्राह्मण बन्धुओं से अपील है कि आप अधिक से अधिक संख्या में संगठन के साथ जुडें और अपने जानकारों को जोडें।

मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ बिना किसी निजी स्वार्थ के बिना किसी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के संगठन आपके विश्वास पर ब्राह्मण ऐकता सहयोग सदभाव समाज सेवा वैवाहिक मदद समाज सुधार शिक्षा रोजगार ब्राह्मण सम्मान प्रतिभाशाली बच्चों का सम्मान आदि उद्देश्यों पर संगठन खरा उतरेगा ।

आप और हम सब मिलकर ब्राह्मण समाज सेवा ब्राह्मण कल्याण ब्राह्मण समाज कोर्डिनेशन आपसी संवाद विचारों का तालमेल और सामाजिक सामंजस्यता के लिए कार्य करेंगे ।

।।।।।।।। जय श्री परशुराम ।।।।।।।।
______________
पंडित महेश भारद्वाज
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष

ओम् रेडीमेड गार्मेंट्स
B-225/5P-1, गली नं.7
अशोक नगर,शाहदरा
दिल्ली – 110093
मोबाइल : 9313334828

दिल्ली प्रदेश पदाधिकारियो के संदेश